Sunday, July 12, 2015

meri student jabardasti meri dudh piya

Pehle main ekbat readers ko batani chahti hu ke mujhe hindi
achi nei ati isliye is post me if there is any language mistake, plz ignore
kijiye.
My name is aparna. Tab meri age thi 23. May ek high school me temporary
teacher ban kar ayi thi. May khud hi kah rahi hu ke main bahut sundar thi ab
v hu. Or ea may mahsus karti hu jab vir me sab mujhe ghurte hay. My figure
34-28-36.
To may bahut khus thi meri nai naukri ke liye aur nayi nayi sadi v hui thi.
Meri 5 mahine ki ek bacha v tha.
Pahle din jab main school gayi usdin hi jab main clss 11 ko pada rahi thi to
dekhi ke almost har larke meri body ko lekar majak kar rahe he apno me. May
bahut uncomfortable feel kar rahi thi. Is tarah har din ke sath meri class
me kuch ladke ka battamizi badte hi gaye.

May ise najarandaz karneki kosis kar rahi thi par ekdin may khud ko samhal
nei saki jab dekhi ke do ladke meri or ghatia isare karne suru kiya. May
gusse se un dono ko ek jor thappar mari aur class se nikal di. Meri datneki
bad wo dono kuch bol nehi paye. May boli k principal ko may iske bare me
report karungi.
Par mujhe andaza nei tha ke wo log uske bad itna kuch karenge. Usdin late ho
jane ke liye may principal complain nei kar payi. Meri dant ki unlogopar kya
asar hua ye mujhe thori der bad pata chali jab mai ghar wapas ja rahi thi.
Bus stop me pachneke liye may jo raste se jati thi wo thora sunsan tha.
Achanak meri samne wo dono me se ek ladke a gaye. Wo pas me hi chipa tha.
May chak uthi thi. Meri rasta rokke bola akeli kaha ja rahe ho madam may
chor du apko. May kuch bolti uske pahle pichese mujhe koi pakad liya meri
muh v hat se bandh kar liya. Fir samne khada wo ladka v mujhe majbuti se
pakda aur mujhe khinchte hue sadak ke pas khari ek bike me bithaye wo dono
mujhe ghirke meri do taraf bathe. May bich me thi. Aur bike start ki. Sari
ghatna kuch hi second me hui. Mujhe apne apko bachaneki mauka hi nei mili.
Wo chota town tha uswaqt us raste me meti madat karne wala koi nehi tha.
Wo dono jo meri student thi mujhe ek andheri tuta hua class room me le gaye.
Tab waha koi nehi tha. Undono mujhe bike se god me utha kar class room me
table ki upar baitha diye.
Pehli bar mujhe kuch bolneki mauka mili may gusse se boli ke apne teacher ke
sath esa bartao karneme sarm nei ata tumlogoko. Wo dono hi hasne lage aur
bole-
-Nehi ata. Aur ap v mat kijiye jo apke sath karne wala hu.
-Dekhoasa wasa kuch mat karna may chillaungi.
-koi fadk nei padta. Koi bachane nei ayega. Apne humare khilab report
karneki dhamki diye thi. Thik hey jo karna hai kijiye hum bas apke is halat
ka kuch photo lenge. Agar...
-thik hay may koi report nei karungi mujhe ihase jane do.
-uska to sawal hi nehi uthta. Jis liye apko laye he wo to hum karke hi
chorenge. Apka video hamare pass rakhna parega agar future me koi jarurat ho
to isliye.
may gusse se uske gal pe ek thappar mari aur boli ke badtameez mujhe chune
chune ki kosis mat karna. Thappar khake hi ekladka jiska nam sanjoy tha wo
mujhe do thappar marke bola
-kyun nehi. Sirf chhunga nehi apke sare sarir ko chatunga. Usne jiv se apna
hont chata. Aur mujhe is tarah thappar marneka saja v milegi. Dusra ladka
rajesh bola
-are itna der keu kar raha hai chal badle ke sath maza v lete.
Ab may dar gayi-may promise karti hu koi complain nei karungi meri biswas
karo.
-wo to thik hay par sare class ke samne hamare jo insult apne ki thi uska
hisab to dena parega na. Chaliye madam ab hume santust karne ke liye taiyar
ho jaiye.
May darse piche hatne lagi. Aur darwaje ke taraf vagi. Par rajesh meri sari
ka anchal pakad liya aur khincha. May hat se anchal pakad rakhi aur minti
ki-
-plz mujhe chordo. Tum meri student ho.
-chup ho jaiye. Aj apko teacher se apne randi banakar chorenge.
 Chillake v koi fayda nehi. Rajesh ek jhatke se meri sari ki anchal sine se
hata liya. Aur rajesh mujhe apne taraf khinch ke piche se mujhe alingan
kiya. Sanjay samne a kar meri face hat se pakad kar chumne laga. Rajesh bol
rahe the-
-kya khubsurat ladki he re. Mujhe to pehle din se hi inhe je varke chodneka
khayal a raha tha.
Mujhe ea bat sunkar un ladke par bahut ghin ane lagi thi. Sanjay meri lips
ko chus chus ke msja le rahe the aur rajesh piche se meri kandho par hat
ferane lage. Blause ko khinchke kandhese niche karne lage. Sanjay ka lal
meri muh ki andar a rahe the. Meri hat kaske piche ke taraf mor kar rajesh
ne ek hat se meri chati pe hat bulane lage aur gale ko chumne lage.
Sanjay meri sari pure hata diye aur meri khule hue kamar pe hat bula rahe
the.piche may rajesh ka khada lund meri petikot ke upar se hi mahsus kar
rahi thi.
Sanjay bole-madam mujhe apki dudh bahat ache lagte hey mujhe pilaiye na.
May kuch nei boli. Sirf hat pa chala kar khudko churaneki kosis kar rahi
thi. Tab rajesh meri hat pakad ke mujhe table pe leta diya. Aur sanjay meri
blouse ki hook kholke fir pura blouse kholke dur phek diya. Meri sari to
pahlehi niche giri hui thi. Fir meri bra ka strap niche karke sanjay ne meri
upar pure nagna kar diya. Ab meri khole hue boobs dekhke wo dono ki ankh
chamak rahe the. Sanjay meri upar char gayi aur meri nipple ko muh me lekar
chusne lage. May rote hue kaha-
- plz choro mujhe. Meri bacha he jo sirf meti sine ki dudh hi pita he.
- mujhe v apne bache ki tarah dudh pila dijiye na. Rajesh aur sanjaoy dono
meri boobs ko dabane lage tab usse dudh nikal aye. Fir meri wo dono student
meri nipple ko muh me le kar chusne lage.
-plz meri ssth asa mat karo.
Par wo dono meri ek na suna aur jabardasti daba daba ke meri dudh pine lage.
Dono ne jor jor se suck karte hue 5 min me meri sare dudh pi liya. Aur fir
boobs ko jorse masal kar lal kar diya. Mujhe bahut dard hone lagi thi. Tab
unme se ek meri nipple ko dat se katne laga aur dusre ne mobile se meri
tasvir lena suru kiya. Fir wo dono mujhpar fir se tut pare.
Ab wo meri petikot ke nare khol diye wo niche gir gayi may hat se aur pyar
murke khudko dhakneki kosis ki. Mujhe bahut sharm a rahi thi. Eo dono mujhe
is tarah dekh kar maje se hasne lage aur fir meri chut me ungliya ferane
lage panti ki upar se. Fir rajesh meri muh ke samne apna lund la kar meri
gal pe chhua. May muh hata li to mujhe ek thappar marke muh sidhe kiya.
Sanjay meri tang kandhe ki upar uthake apna lund meri chut pe rakh kar ragad
ne laga. Rajesh muh me jabardasti lund dal diya. Aur meri mouth fucking
karne laga. Sanjay ustaraf meri chut me lund se jor ka dhakka lagaya. Wo
lund adhe meri joni ki andar ghus gaya. May dard se chik uthi aaaagggghhh.
Wo firse dhakka mara aur pura lund andar ghusa diya. Meri muh aur chut dono
me meri chudai eksath ho rahe the. Fir rajesh chut marne laga aur sanjay
meri gand me uska lamba aur mota lund ghusa diya. Wo itna jorse ghusaya tha
k mujhe laga may mar hi jaungi. May jor se chik rahi thi uuuuffffff.
Uuuummmmm ahhhhhhh nnno plz chorrrrdo naaann aaahh. Par wo dono eksath meri
chudai karne lagi. Fir eo dono aur adhe ghante tak do bar meri agge piche
jabardasti choda. Chudaike sath meri boobs v chus rahe the aur nitamba me
chanta v mar rahe the. Jab wo jharne wale the tab wo meri muh me jabardasti
sara cum dal diya. Aur meri sine ko v cum se var diya. Mujhe usse bahut ghin
a rahi thi par undono ne mujhe sare cum pi jane pe majhbur kiya.
Usdin wo dono milkar 1 ghante aur meri chudai ki aur meri sarie dudh v pi
liya. Wo jab v man karte apne pasamdita jagah par bulake mobile video k
jariye blackmail karta aur jab chahe meri chudai karta ya fir jabardasti
meri dudh pite. Aur mujhe v unlogoko god apne god me sulakar apni dudh
pilani parti thi. Par ab mujhe ye achi lagne v lagi thi.

Tags:
aunty,stories,bhabhi,choot,chudai,nangi,
stories,desi,aunty,bhabhi,erotic
stories,chudai,chudai ki,hindi stories,urdu
stories,bhabi,choot,desi stories,desi
aunty,bhabhi ki,bhabhi chudai,desi
story,story bhabhi,choot ki,chudai
hindi,chudai kahani,chudai stories bhabhi
stories,chudai story,maa chudai,desi
bhabhi,desi chudai,hindi bhabhi,aunty
ki,aunty story,choot lund,chudai
kahaniyan,aunty chudai,bahan chudai,behan
chudai,bhabhi ko,hindi story chudai,sali
chudai,urdu chudai,bhabhi ke,chudai
ladki,chut chudai desi kahani,beti
chudai,bhabhi choda,bhai chudai,chachi
chudai,desi choot,hindi kahani chudai,bhabhi
ka,bhabi chudai,choot chudai,didi
chudai,meri chudai,bhabhi choot,bhabhi
kahani,biwi chudai,choot stories,desi
chut,mast chudai,pehli chudai,bahen chudai
bhabhi boobs,bhabhi chut,bhabhi ke
sath,desi ladki,hindi aunty,ma
chudai,mummy chudai,nangi bhabhi, teacher
chudai,bhabhi ne,bur chudai,choot
kahani,desi bhabi,desi randi,lund chudai,lund
stories,bhabhi bra,bhabhi doodh,choot
story,chut stories,desi gaand land
choot,meri choot,nangi desi,randi
chudai,bhabhi chudai stories,desi mast,hindi
choot,mast stories,meri bhabhi,nangi
chudai,suhagraat chudai,behan choot,kutte
chudai,mast bhabhi,nangi aunty,nangi
choot,papa chudai,desi phudi,gaand
chudai,sali stories aunty choot,bhabhi
gaand,bhabhi lund,chachi stories,chudai ka
maza,mummy stories,aunty doodh,aunty
gaand,bhabhi ke saath,choda stories,choot
urdu,choti stories,desi aurat,desi doodh,desi
maa,phudi stories,desi mami,doodh
stories,garam bhabhi,garam chudai nangi
stories,pyasi bhabhi,randi bhabhi,bhai
bhabhi,desi bhai,desi lun,gaand choot,garam
aunty,aunty ke sath,bhabhi chod,desi
larki,desi mummy,gaand stories,apni
stories,bhabhi maa,choti bhabhi,desi
chachi,desi choda,meri aunty,randi
choot,aunty ke saath desi biwi,desi sali,randi
stories,chod stories,desi phuddi,pyasi
aunty,desi chod,
choti,randi,bahan,indiansexstories,
kahani,mujhe,
chachi,garam,desipapa,doodhwali,jawani,
ladki,pehli,suhagraat,choda,nangi,behan,
doodh,gaand,suhaag
raat,aurat,chudi,phudi,larki
pyasi,bahen,saali,chodai,chodo,ke saath,
nangi ladki,behen,desipapa
stories,phuddi,desifantasy,teacher
aunty,mami stories, mast aunty,choots,choti
choot,garam choot,mari choot,pakistani
choot,pyasi choot, mast choot,saali

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.